Join us?

छत्तीसगढ़

CG NEWS: राज्य उपभोक्ता आयोग में आधुनिक संशाधनों से युक्त सम्मेलन कक्ष का हुआ शुभारंभ

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग भवन के तृतीय तल में आधुनिक डिजिटल सुविधा एवं संशाधन संपन्न सम्मेलन कक्ष का शुभारंभ राज्य उपभोक्ता आयोग के अध्यक्ष माननीय न्यायमूर्ति गौतम चौरडिय़ा द्वारा आज सबेरे किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रायपुर जिला अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष हितेन्द्र तिवारी द्वारा की गई तथा उज्जवल पोरवाल, मुख्य ऑपरेटिंग अधिकारी, रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
न्यायमूर्ति गौतम चौरडिय़ा ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य उपभोक्ता आयोग के लिए आधुनिक डिजिटल सम्मेलन कक्ष अति आवश्यक था। जिसके माध्यम से समय-समय पर राज्य के समस्त जिला उपभोक्ता आयोगों के कार्यों का अवलोकन एवं आकलन, अध्यक्ष एवं सदस्यों के साथ बैठक, आवश्यकता पडऩे पर उनका प्रशिक्षण ऑनलाईन (व्ही.सी. के माध्यम से) सुगमता से की जा सकेगी। उन्होंने सम्मेलन कक्ष के निर्माण एवं राज्य उपभोक्ता आयोग के सौंदर्यीकरण में अतुलनीय सहयोग हेतु सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। हितेन्द्र तिवारी ने इस अवसर पर अध्यक्ष, छ.ग. राज्य उपभोक्ता आयोग को उनके पदग्रहण करने के पश्चात् राज्य उपभोक्ता आयोग में सुविधाओं के विकास, प्रकरणों की सुनवाई ऑनलाईन (व्ही.सी.) के माध्यम से प्रारंभ करने एवं अब आधुनिक उच्चस्तरीय सुविधायुक्त सम्मेलन कक्ष प्रारंभ करने हेतु जिला अधिवक्ता संघ की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि अवश्य ही समस्त पक्षकारगण एवं अधिवक्तागण उक्त समस्त सुविधाओं से लाभान्वित हो रहे हैं।
इस अवसर पर राज्य उपभोक्ता आयोग की रजिस्ट्रार श्रीमती हिमांशु जैन, संयुक्त रजिस्ट्रार श्रीमती मोना चौहान, राज्य के समस्त जिला उपभोक्ता आयोगों के अध्यक्ष एवं सदस्यगण व्ही.सी. के माध्यम से तथा राज्य उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग एवं जिला उपभोक्ता आयोग के समस्त कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button