Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा का शादी का कार्ड हुआ लीक

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक बार फिर से शादी की शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। बीते महीने ही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों के बाद अब बॉलीवुड के क्यूट और पॉपुलर कपल्स में से एक कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट जल्द ही सात-फेरे लेंगे।
बीते दिनों दोनों की शादी किस दिन हो रही है, इसकी डिटेल्स सामने आई थी। अब हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड भी लीक हो चुका है, जो बेहद ही यूनिक है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इस महीने की 13 तारीख को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलकित-कृति का वेडिंग कार्ड क्यूट होने के साथ-साथ बेहद यूनिक भी है।इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कपल का लीक वेडिंग कार्ड शेयर किया है। ये वेडिंग कार्ड उनकी होम थीम पर बना हुआ है। जिसमें एक लड़का और एक लड़की चेयर पर बैठे हुए हैं। लड़के ने कैप लगाई हुई है और हाथ में गिटार पकड़ा हुआ है और लड़की उसके सामने बैठी है, दोनों बालकनी में बैठकर समुद्र की लहरों को निहार रहे हैं।
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के शादी के कार्ड में केवल वो दोनों ही नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि प्यारे दो डॉग्स भी इस वेडिंग कार्ड में शामिल है, जिसमें एक आराम फरमा रहा है और दूसरा बैठा हुआ है। इस वेडिंग कार्ड को बिल्कुल कार्टून के अंदाज में डिजाइन किया गया है, जैसा बचपन में हम सब कॉमिक बुक में देखते थे।
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के वेडिंग कार्ड पर लिखा है, “हम अपने लोगों के साथ इस दिन को खास बनाने के लिए इन्तजार नहीं कर सकते हैं…आपके प्यारे-पुलकित-कृति”। आपको बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की लव स्टोरी पांच साल एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी। पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button