Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: शैतान के आगे नहीं चल रहा योद्धा का बस

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा बीते हफ्ते 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का जिस तरह से बज बन रहा था, उसे देखते हुए यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि मूवी पहले वीकेंड पर ही अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ का बंटाधार कर सकती है।
हालांकि, गेम बिल्कुल उलटा पड़ता नजर आ रहा है, क्योंकि शैतान के आगे योद्धा का एक वार नहीं चल रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी स्टारर योद्धा की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हालत तो आपको पता चल चुकी है, लेकिन चलिए जानते हैं कि वर्ल्ड वाइड इस मूवी ने तीन दिन में कितनी कमाई की है।
आर्टिकल-370 और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी फिल्मों को शैतान ने आते ही धूल चटा दी थी, जिसके बाद अजय देवगन की मूवी की टक्कर योद्धा से होने वाली थी। दोनों ही बड़े स्टार्स की फिल्म्स थी, ऐसे में लग रहा था कि बॉक्स ऑफिस का कॉम्पीटिशन बहुत ही तगड़ा होने वाला है। हालांकि, पहले वीकेंड पर तो ऐसा होता नहीं दिखा।सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की पेट्रोटिक फिल्म ‘योद्धा’ ने तीन दिनों में महज दुनियाभर में 13.7 करोड़ तक का ही बिजनेस किया है। फिल्म जिस रफ्तार से दुनियाभर में आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं होगा कि योद्धा का दम कभी भी बॉक्स ऑफिस पर निकल सकता है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘योद्धा’ की किस्मत आने वाला हफ्ता डिसाइड करेगा, जो सागर आंबरे और पुष्कर ओझा की मूवी के लिए बहुत ही क्रूशियल होने वाला है। क्योंकि अगले सोमवार 25 मार्च की होली है, उससे पहले योद्धा के पास वीकेंड के तीन दिन और एक होली का दिन है, जहां इस फिल्म के पास कमाई करने और शैतान से बॉक्स ऑफिस पर लड़ने का पूरा मौका है।सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा ने ओवरसीज मार्केट में अब तक 2 करोड़ तक का बिजनेस किया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और दिशा पाटनी के अलावा राशि खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button