Join us?

मनोरंजन
Trending

20 साल बाद साथ दिखे मल्लिका और हाशमी, वीडियो ने मचाई खलबली

मुंबई। साल 2004 की हिट थ्रिलर फिल्म ‘मर्डर’ की शूटिंग के दौरान हुई लड़ाई के 20 साल बाद इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने आखिरकार खत्म कर दिया है। गुरुवार रात मुंबई में फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में इमरान और मल्लिका को साथ में देखा गया। मोस्ट पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक मल्लिका और इमरान की सिजलिंग केमिस्ट्री आज तक कोई भूला नहीं है। अब ऐसे में जब उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई तो ‘मर्डर’ स्टार को साथ देख लोग खुशी फूले नहीं समा रही है। 20 साल बाद बड़े पर्दे की इस रोमांटिक ऑनस्क्रीन जोड़ी को देख फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सालों बाद साथ दिखे मल्लिका शेरावत-इमरान हाशमी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत एक-दूसरे से मुस्कुराते हुए गले मिलते हैं और बात करते हैं। दोनों को एक-दूसरे के गले लगता देख इतना तो साफ हो गया है कि 20 साल पुरानी लड़ाई खत्म हो गई है। दोनों साथ में पैपराजी के सामने पोज भी दिए। आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में मल्लिका प्लंजिंग नेकलाइन वाले गुलाबी गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं जबकि इमरान ने ब्लैक कलर का सूट पहना था।

इमरान-मल्लिका की नहीं होती थी बात

‘मर्डर’ 20 साल पहले की जबरदस्त हिट फिल्मों में से एक रही थी, जिसमें इमरान और मल्लिका थे। हालांकि, सेट पर इन दोनों की आपस में नहीं बनती थी। वहीं 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका ने ‘मर्डर’ के सेट पर इमरान के साथ अपनी लड़ाई को याद किया और बताया था कैसे दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। ‘द लव लाफ लाइव’ शो पर मल्लिका ने बताया था कि ‘हमारे बीच गलतफहमी हुई थी। इस वजह से बातचीत बंद हो गई थी। मैं उन्हें तब पसंद नहीं करती थी उतना और न वो मुझे पसंद करते थे।’

वहीं 2014 में इमरान हाशमी ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में मल्लिका के खिलाफ कुछ विवादित बयान दिए थे। जब होस्ट करण जौहर ने उनसे उनके सबसे अच्छे और सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस का नाम पूछा था। हैरानी की बात यह है कि इमरान ने कहा कि उनका सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस उनकी मर्डर को एक्ट्रेस मल्लिका के साथ था, जबकि उन्होंने ‘मर्डर 2′ में जैकलीन फर्नांडीज को बेहतर किसर बताया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button