Join us?

खेल

Sport News: चौथे टेस्ट के लिए Jasprit Bumrah और KL Rahul हुए बाहर

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है। रांची टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी कि बुमराह को रिलीज और उनके अलावा केएल राहुल चौथे टेस्ट के लिए चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं। वहीं, मुकेश कुमार, जिन्हें तीसरे टेस्ट मैच में भारत की स्क्वॉड से बाहर किया गया था, वह रांची में भारत की स्क्वॉड के साथ जुड़ गए हैं।
दरअसल, बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रांची में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए रिलीज कर दिया गया है। बीसीसीआई ने यह बताया है कि बुमराह को वर्क लोड मैनेज करने के लिए आराम दिया गया है। उनके अलावा केएल राहुल को चौथे टेस्ट के लिए बाहर किया गया। केएल राहुल चोटिल होने के चलते रांची टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे। तीसरे टेस्ट से पहले केएल राहुल की जगह देवदत्त पडिक्कल को टीम के साथ जोड़ा गया था। ऐसे में चौथे टेस्ट के लिए भी पडिक्कल टीम के साथ जुड़े रहेंगे और उन्हें रांची टेस्ट में डेब्यू का मौका भी मिल सकता है। वहीं, मुकेश कुमार , जो राजकोट टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें चौथे टेस्ट के लिए भारत की स्क्वॉड में शामिल किया गया है।
चौथे टेस्ट के लिए भारत की टीम
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल। वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button