Join us?

खेल

Sports News : Jack Leach भारत के खिलाफ बाकी 3 टेस्ट मैचों से हुए बाहर

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसमें दोनों ही टीमों एक-एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाना है, जिससे पहले इंग्लैंड टीम को तगड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड टीम के अनुभवी स्पिनर जैक लीच घुटने की चोट के चलते अगले तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इसकी पुष्टि रविवार की।
दरअसल, ईसीबी ने इसकी जानकारी दी है कि जैक लीच भारत के खिलाफ बचे हुए तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और समरसेट के स्पिनर जैक लीच बाएं घुटने की चोट के चलते बाकी बचे हुए टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। हैदराबाद में लीच को इंग्लैंड की पहली टेस्ट जीत के दौरान चोट लगी थी, जिसके चलते वह दूसरे मुकाबले में भी नहीं खेल पाए।
अगले 24 घंटों में अबुधाबी से वह घर के लिए उड़ान भरेंगे, जहां इंग्लैंड की टीम गुरुवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले रुकी हुई है। लीच रिहैब को लेकर इंग्लैंड और सरमेट की मेडिकल टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की जाएगी। बता दें कि लीच की गैरमौजूदगी में इंग्लैंड अब टॉम हार्टली, रेहान अहमद और शोएब बशीर के अलावा जो रूट पर भरोसा बनाए रखेगा।
तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की स्क्वॉड
जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन, मार्क वुड, ऑली रॉबिन्सन, डैन लॉरेंस, गस एटकिंसन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button