Join us?

खेल

Sports News: केकेआर ने आरसीबी को एकतरफा मैच में 7 विकेट से हराया

नई दिल्ली। अपने ही होम ग्राउंड पर आरसीबी को शुक्रवार की रात केकेआर के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। टीम के गेंदबाज एक बार फिर उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। कोलकाता के बल्लेबाजों ने 183 रन के विशाल लक्ष्य को महज 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। चिन्नास्वामी में मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसी बहाने बनाते हुए नजर आए।
केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद फाफ डू प्लेसी ने कहा, “काफी अजीब था। हमको पहली इनिंग में ऐसा लगा कि पिच में दोहरा पेस है। आपने देखा होगा कि जब केकेआर के गेंदबाज कटर्स, बैक ऑफ लेंथ गेंद फेंक रहे थे, तो बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे। हमको लगा कि यह एक सही स्कोर है। हमें पता था कि शाम में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान हो जाएगा। मुझे लगता है कि थोड़ी बहुत ओस भी पड़ी। आप देखिए हमने पहली पारी में किस तरह से बल्लेबाजी की। पेस की कमी की वजह से विराट बॉल को हिट करने के लिए संघर्ष कर रहे थे।”
सलामी जोड़ी की जमकर की तारीफ
फाफ डू प्लेसी ने सुनील नरेन और फिल सॉल्ट की सलामी जोड़ी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “आपको मैच के बाद ही पता लगता है। हमने एक या दो चीजों का ट्राई करने की कोशिश की, पर वह दोनों (नरेन और फिल सॉल्ट) जिस तरह से बॉल को स्ट्राइक कर रहे थे वो शानदार था। उन दोनों ने कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने हमारे गेंदबाजों पर दबाव बनाया। नरेन और सॉल्ट ने कुछ दमदार क्रिकेट शॉट्स खेले और हमसे मैच को दूर ले गए। उन दोनों ने कमाल की बल्लेबाजी की और पहले छह ओवर में ही मैच का नतीजा लगभग तय कर दिया।” आरसीबी से मिले 183 रन के लक्ष्य को केकेआर ने हंसते-खेलते हुए महज 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। सुनील नरेन ने फिल सॉल्ट के साथ मिलकर कोलकाता को धमाकेदार शुरुआत दी और महज 6.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े। नरेन ने सिर्फ 22 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों पर 50 रन जड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button